Elleen News

Hot News

पंजाब में बड़ी वारदात, 10 साल जेल काट कर आए शख्स ने दूसरी पत्नी की कैंची मारकर कर दी हत्या

जलालाबाद: जलालाबाद के राजपूत मोहल्ले में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक शख्स ने अपनी दूसरी पत्नी की कैंची से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स अपनी पहली पत्नी की हत्या के मामले में 10 साल की सजा काटकर 6 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। करीब 4 माह पहले उक्त महिला ने जेल से आये इस व्यक्ति से कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिसके बाद किसी बात पर हुए विवाद के दौरान उक्त व्यक्ति ने महिला की भी हत्या कर दी।

जानकारी देते हुए मृतक प्रकाश कौर (50 वर्ष) के भतीजे संटी ने बताया कि उनके पिता के पति की मौत हो चुकी है। जिसके चलते उसके चाचा ने करीब 4 महीने पहले रमन शर्मा नाम के शख्स से शादी कर ली। रमन शर्मा अपनी पहली पत्नी की हत्या के आरोप में 10 साल की सजा काटने के बाद छह महीने पहले जेल से रिहा हुआ था। जिनका उनके घर आना-जाना था।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति मृतक महिला पर उसके बेटे का घर छोड़कर उसके साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन महिला अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी, जो घर छोड़ना नहीं चाहते थे। उस व्यक्ति ने उक्त महिला को जान से मारने की धमकी दी। वह महिला के घर आया और कैंची से उसकी हत्या कर दी।

वहीं जलालाबाद के डीएसपी एआर शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है, उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

Translate »