Elleen News

Hot News

पंजाब में बड़ा हादसा, स्कूटर और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर में 3 युवकों की मौके पर मौत; दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सुल्तानपुर लोधी: सुल्तानपुर लोधी के नजदीक गांव टिब्बा के पास रात को भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां एक स्कूटर और मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय सीएचसी केंद्र टिब्बा में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात करीब नौ बजे सुल्तानपुर लोधी-तलवंडी चौधरी रोड पर टिब्बा से कुछ दूरी पर वाहनों की जोरदार टक्कर के कारण हुआ। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी केंद्र टिब्बा में भर्ती कराया। दुर्घटनास्थल से बुरी तरह क्षतिग्रस्त बाइक और एक्टिवा मिली है।

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है और तीन युवक घायल हो गए हैं। मृतक की पहचान अभी तक ठीक से नहीं हो पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की जांच चल रही है कि हादसा कैसे हुआ।

Translate »