Elleen News

Hot News

पंजाब में दोस्तों के साथ पार्टी करने गए 18 वर्षीय युवक की हत्या, नहर से मिला शव; परिवार ने दोस्तों पर लगाए आरोप

श्री मुक्तसर साहिब: श्री मुक्तसर साहिब के नजदीकी गांव थांदेवाला के 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। परिवारिक सदस्यों ने इस संबंध में उसके दोस्तों पर ही आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक का शव नहर से बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवक का उसके साथियों ने मामूली विवाद के बाद हत्या कर दिया और शव को नहर में फेंक दिया। परिवार के सदस्यों के अनुसार, पिछले शुक्रवार को युवक मंगत सिंह शाम को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। इस पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने अपनी ओर से पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। मृतक मंगत सिंह का शव स्री मुक्तसर साहिब के नजदीकी गांव थराज वाला में राजस्थान नहर से मिला। परिवार के सदस्यों ने बताया कि मंगत 11वीं कक्षा का छात्र था और उन्होंने संदेह जताया कि उसके सहपाठियों और अन्य दोस्तों ने मामूली विवाद के कारण उसकी हत्या कर दी और शव नहर में फेंक दिया। दूसरी ओर, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और परिवार के सदस्य न्याय की मांग कर रहे हैं।

Translate »