Elleen News

Hot News

पंजाब में पंचायत चुनाव के बीच मतदान केंद्र के बाहर फायरिंग से हड़कंप, एक व्यक्ति घायल; पुलिस मौके पर

तरनतारन: पंजाब में चल रहे पंचायत चुनावों के दौरान एक दुखद घटना सामने आई है। तरनतारन के गांव सोहल सैन भगत में एक मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मतदान केंद्र के बाहर लाइन में लगने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जो कि गोलियों की नौबत तक पहुंच गया। गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि राज्य में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ था और शाम 4 बजे तक चलना है। मतगणना शाम को होगी। पंजाब में कुल 13937 पंचायतों के लिए चुनाव हो रहे हैं जिनमें 1.33 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस बार चुनाव EVM मशीनों के बजाय बैलेट पेपर से हो रहे हैं। पुलिस ने चुनावों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

पंजाब में पंचायत चुनावों के दौरान हिंसा की यह पहली घटना नहीं है। पहले भी कई जगहों पर छोटी-मोटी झड़पें हुई हैं। इस घटना ने चुनावों में हिंसा की आशंका को बढ़ा दिया है। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है

Translate »