Elleen News

Hot News

जैमल नगर में पानी के लिए मची हाहाकार

जालंधर : जैमल नगर में सात दिन से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। सुबह, दोपहर व शाम की सप्लाई में कभी पानी आता नहीं, तो कभी कुछ मिनटों के लिए रुक रुक कर आने से परेशानी है। परेशान लोगों ने आज भाजपा नेता किशनलाल शर्मा के साथ निगम प्रशासन के खिलाफ खाली बाल्टियां लेकर रोष-प्रदर्शन किया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर तत्काल पानी की सप्लाई में सुधार न हुआ, तो मोहल्ला निवासी सड़क जाम करने को मजबूर होंगे।
इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने कहा कि सात सात दिनों से बच्चे बजुर्ग, एवम महिलाएं पानी पीने को त्रस्त भगवंत मान सरकार सत्ता में मस्त है । उन्होने कहा लोगो को जरूर की चीजे मुहिया करवाने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। नगर निगम की बात करो तो पिछले 2 साल से चुनाव न होने के कारण अधिकारियों को वहा पूछने वाला कोई नही है। अधिकारी फील्ड में जाने की जगह दफ्तर में बैठ बैठके करने में व्यवस्य है। शहर में लोगो को चलने के लिए टूटी सड़कें एवम पीने के लिए गंदा पानी मिल रहा है। बरसात के मौसम ने शहर का ऐसा कोई कोना नही जहा सीवरेज जाम न हो।शहर में सड़को पर कूड़े के ढेर लगे हुए है।
उन्होने कहा अगर जैमल नगर के लोगो की समस्या का जल्द हल न हुई तो पुतला फूंक प्रदर्शन किया जाएगा।
इस अवसर पर रोष-प्रदर्शन करने वालों में राधिका, कविता, सुखविंदर सिंह, बब्बू गौरी, रित्तू नीलम, अनीता अंजली, मालनी, नवीन भल्ला,राजेश, विक्रांत रोहित,राम आशीष कृष्णा, जोगिंदर सिंह, अजित,निर्मल आदि मौजूद थे।

 

Translate »