Elleen News

Hot News

पंजाब में तेज़ रफ्तार का कहर, कार और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की दर्दनाक मौत; बाइक हुई चकनाचूर

मोगा: मोगा के कस्बा बाघापुराणा में तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां एक तेज़ रफ्तार कार ने 4 लोगों की जान ले ली। दरअसल, कार ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी, जिसमें मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। यह टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि मोटरसाइकिल पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल चालक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बाघापुराणा से गांव जैमलवाला जा रहा था। इस दौरान जब वे मुदक्की रोड पर गांव लंगयाणा के करीब पहुंचे, तभी अचानक आई एक तेज़ रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके परिणामस्वरूप मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कार चालक हादसे के समय नशे में था। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके से भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मुदक्की रोड पर तेज़ रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई है। बाइक पर पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया और मोगा के सरकारी अस्पताल में भेज दिया, और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Translate »