Elleen News

Hot News

इन्वर्टर में शॉर्ट सर्किट परिवार के लिए बना काल, घर में आग लगने से चार सदस्यों की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रेम नगर इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी समेत दो जवान बेटों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। घर से धुआं निकलता देख आसपास के इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन परिवार को नहीं बचा पाए। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में मंगलवार सुबह एक घर से आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग के अधिकारीयों में इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घर में लगे इन्वर्टर में शॉर्ट सर्किट हुआ था, इसके बाद उसमे आग लग गई और पास में रखे सोफे को भी अपनी जद में ले लिया।

धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया। घर में आग फैलने के कारण परिवार को जान बचाने का मौके नहीं मिला और घर के अंदर ही उनकी दम घुटने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में पति-पत्नी समेत दो जवान बेटों की मौत हो गई है।

Translate »