Elleen News

Hot News

फेक तस्वीरें बनाकर नाबालिग छात्रा की इज्जत से खेलता रहा मोहम्मद रजा, घर पर जाकर करता था घिनौना काम; पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के एक बड़े स्कूल की 12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा की ‘फेक’ आपत्तिजनक तस्वीरें बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे स्कूल बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीरकपुर पुलिस ने पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मनिमाजरा के रहने वाले 26 वर्षीय बस ड्राइवर मोहम्मद रजा को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता को लगभग 6 महीने से ब्लैकमेल करके बलात्कार किया। हालांकि वह स्कूल की किसी अन्य बस का ड्राइवर था, लेकिन उसने लगातार लड़की का पीछा किया और उसकी ‘फेक’ तस्वीरें बनाकर उसे ब्लैकमेल किया।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने 17 वर्षीय लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस मामले को उजागर किया, तो वह उसकी छोटी बहन और अन्य परिवार के सदस्यों को जान से मार देगा।

यह भी सामने आया है कि आरोपी ने पीड़िता के माता-पिता के घर पर न होने के समय तीन बार जाकर उसके साथ बलात्कार किया, जबकि उसकी छोटी बहन भी घर पर मौजूद थी। पुलिस ने इस मामले में संबंधित धाराओं और ‘पॉक्सो’ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी का रिमांड हासिल किया है।

Translate »