Elleen News

Hot News

विधायक रमन अरोड़ा ने जनता दरबार लगा लोगों की समस्याएं सुनी, अधिकारियों को सुलझाने के दिए निर्देश

जालंधर/
विधायक रमन अरोड़ा अपने निर्वाचन क्षेत्र के हर वार्ड में जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। लोगों से मिलने के साथ ही उनकी समस्याएं हल करवाने के लिए आपकी सरकार – आपके दुवार कार्यक्रम आयोजित कर मौके पर ही सरकारी अधिकारियों को लोगों की समस्याएं हल करने के निर्देश भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में विधायक श्री अरोड़ा ने आज भगवान श्री वाल्मीकि आश्रम अली मोहल्ला में जनता दरबार लगा कर 350 से अधिक लोगों लोगो की समस्याएं सुन मौके पर ही हल करवाया गया।
लोगों को सुविधा कैंपों के बारे में बताया
इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए विधायक रमन अरोड़ा ने सरकारी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में काम कर रही पंजाब सरकार पहले दिन से ही इस बात पर जोर दे रही है कि पिछली सरकारों में अनदेखी का शिकार रहे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को उनके द्वार पर ही सुविधाएं मुहैया करवाई जाएं। इसके लिए समय-समय पर जनता दरबार सुविधा कैंप लगाए जा रहे हैं।
जनता दरबार कार्यक्रम के फायदे बताए
विधायक ने कहा कि एक जन प्रतिनिधि होने के नाते वह खुद भी पूरा शेड्यूल बनाकर केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत आते सभी वार्डों में जनता दरबार लगा रहे हैं ताकि अगर कहीं अधिकारियों और सरकारी कर्मचारियों द्वारा लोगों की शिकायतों की अनदेखी की जा रही है तो उसे वह दूर करवा सकें। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के दौरान जहां पहले बहुत से लोगों की शिकायतें सामने आती थीं, वहीं अब शिकायतों का सिलसिला कम हो गया है। जागरूक लोग अपने घरों के समीप ही जरूरी सुविधाएं मुहैया करवाने की मांग रखने लगे हैं।
विधायक के साथ यह लोग मौजूद रहे
इस मौके पर विधायक रमन अरोड़ा के साथ हनी भाटिया , वार्ड इंचार्ज जतिन गुलाटी , एस के कल्याण, सूरज, संदीप पाहवा व विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

Translate »