Elleen News

Hot News

जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पीजा कपल एक बार फिर चर्चा में, अब हो गया ये बड़ा कांड; सहज ने LIVE आकर दी पूरी जानकारी

जालंधर: जालंधर के मशहूर कुल्लड़ पिज्जा दंपति की कार पर बीती रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। दंपति की कार के शीशे पत्थरों से तोड़ दिए गए और कार पर डेंट डाल दिए। यह घटना पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के उजाला नगर की है। कुल्लड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर सहज अरोड़ा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर उक्त घटना की जानकारी साझा की है।

सहज ने लाइव होकर कहा कि अगर किसी को हमसे कोई दुश्मनी है तो बात समझ में आती है लेकिन किसी की कार से क्या दुश्मनी थी। सहज ने कहा कि मेरी कार की खिड़कियां टूट गईं और क्षतिग्रस्त हो गईं। पहले ईंट मारकर ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ा गया और फिर लात मारकर गाड़ी में डेंट डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि मेरी गाड़ी को बिना वजह निशाना बनाया गया। सड़क पर और भी गाड़ियां खड़ी थीं, लेकिन केवल मेरी गाड़ी ही टूटी थीं। सहज ने बताया कि दो दिन पहले कार की मरम्मत हुई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल के आसपास कोई सीसीटीवी नहीं था। जिसके चलते घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना कुल्लड़ पिज्जा दंपती ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मामले में नगर पुलिस ने सहज का बयान दर्ज कर लिया है। घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।

Translate »