Elleen News

Hot News

भाजपा नेताओं का इंतजार कर रहे किसान, कुर्सियां लगाकर बहस का दिया न्यौता

चंडीगढ़: संयुक्त किसान मोर्चा (गैर राजनीतिक) और किसान मजदूर मोर्चा ने बीजेपी नेताओं को बहस की चुनौती दी थी। मंगलवार को किसान चंडीगढ़ स्थित किसान भवन पहुंचे। किसानों ने पांच बीजेपी नेताओं के लिए कुर्सियां ​​लगा दी हैं और उनका इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल, पंजाब में किसान लगातार बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध कर रहे हैं। किसान नेताओं का कहना है कि बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से सवाल पूछने का अभियान शांतिपूर्वक चल रहा है और बीजेपी नेता किसानों के सवालों से भाग रहे हैं। जब किसान बीजेपी नेताओं से सवाल पूछते हैं तो अक्सर उन्हें जवाब मिलता है कि यह सतही मामला है और इन सवालों का जवाब दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता ही दे सकते हैं।

इसके बाद दोनों मोर्चों ने तय किया कि वे बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को खुली बहस की चुनौती देंगे और इसके लिए 23 अप्रैल की तारीख तय की गई। मंगलवार को किसान भवन में किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के नाम और फोटो वाली कुर्सियां ​​लगाईं। किसानों का कहना है कि वे इंतजार कर रहे हैं। दोपहर में अगली रणनीति तैयार की जाएगी।

Translate »