Elleen News

Hot News

बड़ी खबर: आईस ड्रग के साथ पकड़े गए MP अमृतपाल सिंह के भाई के डोप टेस्ट की रिपोर्ट आई सामने

जालंधर: सांसद अमृतपाल सिंह के बड़े भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने आइस ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। अमृतपाल के भाई को जालंधर ग्रामीण पुलिस ने फिल्लौर के पास नाके के पास से गिरफ्तार किया है। हरप्रीत सिंह और उसके साथी लवप्रीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरप्रीत सिंह और उसके साथी का डोप टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी ने बताया कि पुलिस पार्टी ने फिल्लौर के पास नेशनल हाईवे के किनारे नाकाबंदी की थी, इस दौरान एक काले शीशे वाली अमृतसर नंबर की करेट्टा गाड़ी को जब पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर चेक किया तो उसमें से 4 ग्राम आईस ड्रग बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि ईटानगर, थाना हैबोवाल (लुधियाना) निवासी संजीव अरोड़ा को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 22, 27 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, जिसके बाद मामले में 29 की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने कहा कि नए कानून के मुताबिक उनकी वीडियोग्राफी भी की गई है। पुलिस ने बताया कि हरप्रीत सिंह ने पूछताछ में बताया कि वह करीब 3 साल से ड्रग्स ले रहा है।

Translate »