Elleen News

Hot News

पंजाब में घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला, पिता और 2 बेटे गंभीर रूप से घायल, एक की हालत चिंताजनक

लुधियाना: लुधियाना जिले के गांव सुनेत में शुक्रवार को करीब एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक परिवार पर तेजधार हथियारों और बेसबॉल के डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

हमले में गंभीर रूप से घायल परिवार के बड़े बेटे को सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बिगड़ती देख उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। अन्य दो घायल व्यक्तियों को स्थानीय सिविल अस्पताल में लाया गया है। घायलों में परिवार के प्रमुख काला सिंह के सिर और मुंह पर 8 टांके लगे हैं, जबकि उसके छोटे बेटे बीरपाल सिंह के सिर और दोनों बाजुओं पर भी तलवारों से वार किए गए हैं। बीरपाल के सिर में 4 टांके आए हैं।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, बीरपाल सिंह गांव में एक मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ा था, तभी गांव का ही एक युवक उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। सूचना मिलते ही काला सिंह अपने बेटे को घर ले आया। इसके करीब 20 मिनट बाद, वही युवक अपने एक दर्जन साथियों के साथ काला सिंह के घर पर हमला कर दिया।

काला सिंह ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उक्त युवकों के साथ उसके बेटों की लड़ाई हुई थी, जिसके बाद दोनों परिवारों में समझौता हो गया था। थाना सराभा नगर के SHO पवन कुमार ने कहा कि काला सिंह के बयानों के आधार पर आरोपियों काला सिंह, गगनदीप सिंह, हरदीप सिंह, शम्मी, जग्गा और उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 109 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Translate »