Elleen News

Hot News

एक घंटे तक उड़ते विमान में पैसेंजर्स की स्क्रीन पर अचानक चलने लगी गंदी फिल्म, यात्रियों को नहीं मिला बंद करने का ऑप्शन; मची अफरा तफरी

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की क्वांटास एयरवेज की उड़ान क्यूएफ 59, जो सिडनी से जापान के हनेदा जा रही थी, में तकनीकी खराबी के चलते यात्रियों के सामने अचानक एक अश्लील फिल्म चलने लगी। इस घटना के कारण परिवारों, विशेषकर बच्चों के साथ यात्रा कर रहे यात्रियों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

एक यात्री ने रेडिट पर साझा किया कि उन्हें स्क्रीन को बंद करने का कोई विकल्प नहीं मिला। उन्होंने बताया कि यह फिल्म परिवारों के लिए विशेष रूप से असहज थी और इसे बदलने में लगभग एक घंटा लगा। उड़ान के दौरान दिखाई जा रही फिल्म में स्पष्ट यौन सामग्री और नग्नता के दृश्य थे।

क्वांटास एयरलाइन के कर्मचारियों ने जब इस समस्या के बारे में जाना, तो उन्होंने यात्रियों की मदद करने की कोशिश की, लेकिन स्क्रीन से फिल्म हटाने में सफलता नहीं मिली।

एयरलाइन ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उड़ान के एंटरटेनमेंट सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण यात्रियों को अपनी पसंद की फिल्में चुनने में दिक्कत हुई। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, चालक दल के सदस्यों ने यात्रियों से उनकी पसंद की फिल्म पूछकर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया, जिसके बाद सभी स्क्रीन पर ‘डैडियो’ फिल्म दिखाई गई।

क्वांटास के एक प्रवक्ता ने इस घटना पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि जब व्यक्तिगत फिल्म चयन उपलब्ध नहीं होता, तो सामान्य प्रक्रिया के तहत परिवारों के लिए उपयुक्त फिल्में चलाने की कोशिश की जाती है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का उड़ान में चलाना उचित नहीं था और उन्होंने इस खराब अनुभव के लिए यात्रियों से दिल से माफी मांगी। एयरलाइन यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फिल्म का चयन कैसे किया गया।

Translate »