Elleen News

Hot News

जालंधर में पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर शख्स से 5 करोड़ की ठगी, एक ही परिवार के 7 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

जालंधर: जालंधर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति से पूरे परिवार ने मिलकर करीब पांच करोड़ रुपये की ठगी कर ली है। आरोपियों ने पीड़ित को पेट्रोल पंप दिलाने का झांसा देकर पैसे लिए, लेकिन ना तो पेट्रोल पंप दिया और ना ही पैसे वापस किए। पीड़ित शंकर गार्डन के रहने वाले अमित जैन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों पूरव देवी शर्मा और उनके परिवार के अन्य सात सदस्यों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

अमित जैन ने पुलिस को बताया कि पूरव देवी शर्मा और उनके परिवार ने उन्हें पेट्रोल पंप खरीद कर देने का वादा किया था। इस वादे पर विश्वास करते हुए अमित जैन ने उनको करीब पांच करोड़ रुपये दे दिए। लेकिन आरोपियों ने ना तो पेट्रोल पंप दिलाया और ना ही पैसे वापस किए।

पुलिस ने अमित जैन की शिकायत के आधार पर पूरव देवी शर्मा, उनके पति हंस राज शर्मा, बेटे दीपक शर्मा, प्रवेश शर्मा, हरदेश शर्मा, बहू कंचन शर्मा और रीना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने पीड़ित से पूरे मामले की जानकारी ली है और उसके बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Translate »