Elleen News

Hot News

जालंधर में गड्ढे के कारण लग्जरी कार खंभे से टकराई, वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त, हाई-एक्सटेंशन तारें रोड पर गिरी; युवक घायल

जालंधर: जालंधर के देओल नगर के पास देर रात एक लग्जरी कार का भीषण हादसा हो गया। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चालक को गंभीर चोटें आई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रात करीब 11:30 बजे जालंधर-नकोदर हाईवे पर करोला कंपनी की एक लग्जरी कार देओल नगर मोड़ के पास पहुंची तो अचानक रोड पर बने एक बड़े गड्ढे के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे एक खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के एयरबैग्स खुल गए और हाई टेंशन तारें सड़क पर गिर गईं।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार को एक युवक चला रहा था, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के हाथ और मुंह पर गहरी चोटें आई हैं। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के समय कार काफी तेज रफ्तार में थी। गड्ढे की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और चालक कुछ कर पाता इससे पहले ही कार खंभे से जा टकराई।

Translate »