Elleen News

Hot News

जालंधर में 24 वर्षीय युवक की मौत, मुंह के पास से निकल रहा था खून; शव के पास पड़े थे नशीेले इंजेक्शन

जालंधर: जालंधर के मोहल्ला कोट सदीक में एक 24 वर्षीय युवक, रोहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि युवक का शव एक प्लाट के कमरे में मिला है, जहां से इंजेक्शन और नशे का अन्य सामान बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार, युवक के मुंह के पास से खून निकल रहा था और शव के पास कई इंजेक्शन और नशे से जुड़ी सामग्री मिली है। इस आधार पर पुलिस हत्या और नशे की ओवरडोज दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि रोहित की कुछ दिन पहले कुछ युवकों से लड़ाई हुई थी और उसे बुरी तरह पीटा गया था। परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। साथ ही, परिवार का कहना है कि रोहित जब घर से बाहर निकला था तो वह फोन पर किसी से बहस कर रहा था।

थाना डिवीजन नंबर-5 के एसएचओ भूषण कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

पुलिस ने बताया कि रोहित करीब 2 महीने से सरकारी नशा मुक्ति केंद्र से दवा खा रहा था। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी मौत नशे की ओवरडोज से हुई है या फिर किसी अन्य कारण से। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Translate »