Elleen News

Hot News

Jalandhar Police को बड़ी सफलता, करीब 3 करोड़ रुपए और विदेशी करंसी के साथ आरोपी काबू

जालंधर: जालंधर में संत नगर के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक काले रंग की क्रेटा कार को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसमें से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई। देर रात तक आरोपी पुलिस को कोई ठोस दस्तावेज नहीं दिखा पाया था, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पुलिस ने करीब 3100 अमेरिकी डॉलर और करीब 3 करोड़ भारतीय रुपए बरामद किए हैं।

जॉइंट कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि थाना नवी बारादरी की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी भारी मात्रा में कैश लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने टी-प्वाइंट बशीरपुरा के पास चेकिंग के लिए नाकाबंदी कर दी। पुलिस के साथ काले रंग की क्रेटा कार के आने की सूचना दी थी।

इस दौरान सामने से उक्त गाड़ी आती देखी गई, गाड़ी को रोक कर चैकिंग शुरू की गई। आरोपी ने मौके पर अपना नाम पुनीत सूद उर्फ ​​गांधी निवासी कटरा मोहल्ला नजदीक दशहरा ग्राउंड होशियारपुर बताया। भारतीय रुपए कुल 2,93,05,800 बरामद किए गए। साथ ही आरोपी के पास से करीब 3100 रुपए अमेरिकी डॉलर भी थे। पुलिस ने केस में नशा तस्कर, शराब तस्करी, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराए जोड़ी है। ऐसे में पुलिस मान कर चल रही है कि उक्त पैसा नशा तस्करी की कमाई और 2 नंबर का है।

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने हवाला का पैसा कहां से इकट्ठा किया और कहां पहुंचाया। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस जालंधर को अपराध मुक्त शहर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस नेक काम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। स्वपन शर्मा ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वे कितने भी खतरनाक क्यों न हों और ऐसे मामलों में कानून अपना काम करेगा।

Translate »