Elleen News

Hot News

जालंधर पुलिस ने किया खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का भाई गिरफ्तार, मामला जान दंग रह जायेंगे आप ,पढें बड़ी ख़बर

देश विरोधी गतिविधियों के आरोप में एनएसए एनएसए के तहत असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद खालिस्तान समर्थक खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को जालंधर पुलिस ने आइस (ड्रग्स) समेत गिरफ्तार किया है।

जालंधर देहात की पुलिस ने फिल्लौर इलाके से हरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है। आइस एक खतरनाक ड्रग है, जिसे रखना गैरकानूनी है। यह हेरोइन के विपरीत काम करता है। हेरोइन नर्वस सिस्टम को उदास व डाउन करता है, जबकि आइस ड्रग उत्तेजित कर देता है। इसका आमतौर पर इस्तेमाल रेव पार्टी, डिस्कोथेक और बड़े-बड़े होटलों में किया जाता है। यह एक उत्तेजक ड्रग है। हार्ट बीट बढ़ती है। चार से पांच घंटे के बाद वे शांत होते हैं। फिर उनमें डिप्रेशन और मायूसी के लक्षण दिखते हैं।

जालंधर देहात पुलिस के एसएसपी अंकुर गुप्ता ने गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। एसएसपी अंकुर गुप्ता ने कहा- हमने हरप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। हम जल्द ही इस बारे में जानकारी आपसे साझा करेंगे। हमने हरप्रीत से आइस बरामद की है। फिलहाल उन्होंने जब्त की गई ड्रग्स की मात्रा के बारे में कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा- हम जल्द ही मीडिया से जानकारी साझा करेंगे।

Translate »