Elleen News

Hot News

शिमला में बड़ा हादसा: सवारियों से भरी HRTC बस पलटी, मची चीख-पुकार; ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिले के जुब्बल के चोरी केंची इलाके में एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं। घटना के दौरान चीख-पुकार मच गई। जुब्बल एसडीएम राजीव संख्यान के मुताबिक बस में 7 लोग सवार थे, जिसमें 5 सवारियां और एक चालक और परिचालक सवार थे।

एचआरटीसी के रोहडू डिपो की बस जुब्बल तहसील के तहत कुडडू से गिल्टाड़ी की ओर जा रही थी इस दौरान चौंरी कैंची के पास हादसे का शिकार हो गई। राजधानी शिमला से 90 किलोमीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ है। बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे का शिकार रोहडू डिपो की बस सुबह 6 बजे अपने रूट पर चली थी। लेकिन लगभग 4 से 5 किलोमीटर दूर जाते ही हादसे का शिकार हो गई।

मृतक ड्राइवर की पहचान करम दास और परिचालक की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है। इसके अलावा मृतक महिला का नाम बीरमा देवी व मृतक व्यक्ति का नाम धन शाह बताया जा रहा है। इसके अलावा गिल्ताड़ी की रहने वाली दीपिका के अलावा जितेंद्र रांगटा और हस्त बहादुर घायल हो गए। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बहरहाल सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच गई हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटाने की कोशिश शुरू कर दी गई हैं।

Translate »