Elleen News

Hot News

लुधियाना में सुपर स्टोर को चोरों ने बनाया निशाना, ताले तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम; 5 लाख की नगदी और स्टोर में खड़ी बाइक लेकर फरार

जगराओं: लुधियाना के रायकोट में सुपर स्टोर से चोरी का मामला सामने आया है। यहां देर रात चोर ताले तोड़कर स्टोर में घुसे और अपने साथ 5 लाख रूपए नगदी और स्टोर में खड़ी बाइक लेकर फरार हो गए। इस दौरान चोरों ने स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तारे काट कर डीवीआर भी अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

इस सबंधी जानकारी देते हुए थाना रायकोट के एएसआई सुखमंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित विनय कुमार ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका किराना स्टोर है। स्टोर के ऊपर ही वह परिवार समेत रहता है। वह घर को ताला लगा कर परिवार समेत देर रात करीब 9 बजे रोटी खाने के लिए मुल्लापुर गया हुआ था। जब वह रात को 11:30 बजे घर वापस आए तो घर के ताले टूटे पड़े थे।

जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो समान बिखरा पड़ा था। इस दौरान उन्होंने स्टोर के गल्ले को चेक किया तो वहां से 5 लाख रूपए गायब मिले। इसके अलावा स्टोर में खड़ी बाइक भी चोर अपने साथ ले गए। पुलिस ने इस सबंधी जांच करने के बाद अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Translate »