Elleen News

Hot News

प्यार में धोखा मिलने पर 23 वर्षीय लड़की ने दी जान, मौत के लिए मौसी, उसकी बेटी और प्रेमी को ठहराया जिम्मेदार; मामला दर्ज

मोगा: मोगा जिले के गांव तथाणवध में प्रेम में धोखा मिलने के बाद 23 वर्षीय लड़की ने जहर निगलकर आत्महत्या की। लड़की ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी जारी की, जिसमें मृतका ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी मौसी, उसकी बेटी और अपने प्रेमी को ठहराया। मृतका की पहचान करमजीत कौर के रूप में हुई है। लड़की के परिवार के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मृतक लड़की करमजीत कौर के पिता इकबाल सिंह ने बताया कि उनकी बेटी बठिंडा में धागे की फैक्ट्री में काम करती थी। बुकणवाला रोड पर सिमरनजीत कौर के घर उसकी मासी आती-जाती रहती थी। जहां उसकी मौसी और मौसी की बेटी आशू ने करमजीत कौर की पहचान वहां के रहने वाले गुरप्रीत सिंह गोपी नामक युवक से करवाई। इसके बाद गुरप्रीत सिंह और करमजीत कौर के बीच प्रेम संबंध बन गए।

लड़की के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी को पता चला कि गुरप्रीत सिंह शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है, तो उसने शनिवार सुबह कोई जहरीली चीज निगल ली। उसकी हालत बिगड़ने के कारण लड़की को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक करमजीत कौर के पिता इकबाल सिंह के बयानों के आधार पर करमजीत कौर की मौसी सिमरनजीत कौर, उसकी बेटी आशू और गुरप्रीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Translate »