Elleen News

Hot News

मोगा में 7 वर्षीय मासूम बच्ची को मोटरसाइकिल ने कुचला, मौके पर ही छोड़े श्वास; तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल

मोगा: मोगा में एक 6-7 साल की बच्ची को तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची लंगर लेकर सड़क पार कर रही थी तभी यह घटना घटी।

जानकारी के मुताबिक लंडेके गांव से करीब 12 लोग टेंपो में सवार होकर पास के गांव जगराओं में मजदूरी करने गए थे। इसी दौरान जब वह काम से घर लौट रहे थे तो मोगा के लुधियाना रोड पर लंगर चल रहा था, यहां टेंपो सवार मजदूरों ने लंगर खाने के लिए अपनी गाड़ी रोकी और लंगर खाने चले गए।

इसी दौरान तीन महिलाएं और एक लड़की लंगर लेकर सड़क पार कर रही थीं। अचानक लुधियाना की ओर से तेज गति से आ रही एक मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस हमले का शिकार एक 6-7 साल की बच्ची भी हुई है, जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

सभी घायलों को मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया और लड़की के शव को शवगृह में रखा गया है। दो महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एम्स अस्पताल बठिंडा रेफर कर दिया गया। ये सभी मोगा से सटे गांव लंडेके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Translate »