Elleen News

Hot News

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो विवादों में, लगे गंभीर आरोप

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेटेस्ट इंडियन कपिल शो’ इन दिनों विवादों में घिर गया है। मशहूर लेखक अमित आर्यन ने इस शो को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। अमित आर्यन, जिन्होंने फेमस कॉमेडी शो ‘F.I.R.’ और फिल्म ‘ABCD’ लिखी है, का कहना है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ भारतीय कॉमेडी के इतिहास का सबसे खराब शो है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस शो में महिलाओं के साथ अशिष्ट व्यवहार किया जाता है और उनका अपमान किया जाता है।

अमित आर्यन ने विशेष रूप से कृष्णा अभिषेक द्वारा निभाए गए सपना के किरदार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपना का किरदार हमेशा ही बुरी बातें करता है और यह शो अश्लीलता को बढ़ावा देता है।

लेखक ने यह भी आरोप लगाया कि कपिल शर्मा इस शो में सिर्फ एक चेहरा हैं और असल में शो अन्य कलाकारों द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा का नया शो नेटफ्लिक्स पर भी फ्लॉप रहा है और लोगों ने इसे पसंद नहीं किया है।

अमित आर्यन के इन आरोपों ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा दिया है। लोग इस मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग अमित आर्यन के साथ सहमत हैं, तो कुछ का मानना है कि वह कपिल शर्मा को निशाना बना रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कपिल शर्मा और उनके शो के निर्माता इस विवाद पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

Translate »